मायावती 13 अक्टूबर को करेंगी छत्तीसगढ़ में चुनावी शंखनाद, जोगी भी होंगे साथ

बहुजन समाज पार्टी और छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस की पहली बैठक आज बिलासपुर में आयोजित की गई। इस दौरान मिलन समारोह में दोनों दलों के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में एकत्रित हुए। दोनों ही दलों के कार्यकर्ताओं में उत्साह व जोश नजर आ रहा था।

बता दें कि दोनों दलों के गठबंधन के बाद बिलासपुर में आज पहली बैठक की गई। इस दौरान बैठक में विधायक अमित जोगी, सियाराम कौशिक, धर्मजीत सिंह, अनिल, योगेश तिवारी, बसपा प्रभारी डॉ. अशोक सिद्धार्थ, भीम राजभर, एमएल भारती, केशव चंद्रा, ओपी बाजपेयी, दाऊराम रत्नाकर सहित प्रदेश व जिला स्तर के पदाधिकारी व उम्मीदवार भी उपस्थित हुए। इस दौरान दोनों दलों के नेता सरकार बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को टिप्स देते रहे हैं।

बसपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी बाजपेयी ने बताया कि आयोजित बैठक में दोनों दलों के नेताओं ने रैली की तैयारी पर चर्चा की। आगामी 13 अक्टूबर को संस्कारधानी बिलासपुर में आयोजित होने वाले महासम्मेलन में बसपा सुप्रीमों बहन मायावती के साथ जनता कांग्रेस के मुखिया अजीत जोगी की संयुक्त सभा में गठबंधन की शक्ति प्रदर्शन में 5 लाख लोगों की भीड़ जुटाने का टारगेट कार्यकर्ताओं को दिया गया है। वहीं सीटों को लेकर दोनों पार्टियों के नेता विचार विमर्श कर रहे हैं और प्रत्याशियों के नामों का ऐलान 30 सितंबर तक